sharad_yadavजयपुर,  जनता दल (यूनाईटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि देश में सशक्त विकल्प की जरुरत हैं। श्री यादव ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि पहले भी सशक्त विकल्प के प्रयास किए गए लेकिन वे सफल नहीं हो पाये। उन्होंने कहा कि इसके लिए मन में विचार बनाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिहार में उनका गठबंधन सफल रहा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गुब्बारा फूट गया और वह जमीन पर आ गए। उन्होंने कहा कि बिहार की तर्ज पर आगे भी काम किया जाएगा और एक सशक्त विकल्प बनाने के प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में उनकी पार्टी का सहयोगी दल के साथ कोई टकराव नहीं हैं और बिहार सरकार अच्छा काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बिहार ही एक ऐसा राज्य है जहां सबसे कम अपराध हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपा की मोदी सरकार ने जनता से किए एक भी वायदा पूरा नहीं किया हैं।

उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों पर संघर्ष किया जाएगा। उन्होंने अपनी राजस्थान यात्रा पर कहा कि वह यहां राजनीतिक तापमान देखने आये हैं ताकि उनकी पार्टी को मजबूत करने के प्रयास किए जा सके। उन्होंने कहा कि शहरी एवं ग्रामीण नौजवानों की समस्या के मुद्दों पर संघर्ष किया जाएगा।

Related Posts:

विपक्षी सदस्यों के निलंबन खत्म होते ही लोकसभा फिर हुई ठप
पटेलों ने दिखाई ताकत, हिंसक हुआ प्रदर्शन
प्रौद्योगिकीविद् नौकरी खोजने के बजाय उद्यम लगाएं
जस्टिस ठाकुर ने ली सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ
कोयला घोटाला : मनमोहन सिंह को गवाह बनाने की याचिका खारिज
बंगाल में पंजा लाल सलाम कर रहा है रैलियों में लाल झंडे उठा रहा है : स्मृति