नवभारत न्यूज भोपाल,

पुरानी रंजिश पर ससुर पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल करने के आरोपी आमिर खान को अपर सत्र न्यायाधीश प्रदीप

कुश्वाहा की अदालत ने दोषी ठहराते हुए सात वर्ष के सश्रम कारावास और पांच हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है. प्रकरण में शासन की ओर से अपर जिला लोक अभियोजक सुरेश मालवीय ने पैरवी की.

अभियोजन के मुताबिक पुलिस थाना जहांगीराबाद अंतर्गत 26 अप्रैल 2015 को शाम को 5 बजे जिंसी जहांगीराबाद में सहआरोपीगण के साथ मिलकर फरियादी मो. फहीम को छुरी मारकर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया था.

फरियादी की पुत्री की शादी आरोपी आमिर के साथ हुई थी. आरोपी द्वारा प्रताडि़त किए जाने पर फरियादी की पुत्री ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. आरोपी मामले में राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा था. इसी रंजिश के चलते आरोपी ने ससुर पर हमला किया था.

बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले मुंहबोले नाना को सजा

न्यायाधीश सुरेखा मिश्रा ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़ करने वाले आरोपी मुंहबोले नाना सुडडू भैया उर्फ फरीद उम्र 45 वर्ष निवासी वाजपेयी नगर ईदगाह हिल्स को पांच वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है.

अभियोजन के मुताबिक 17 मई 2017 से 4 जून 2017 के बीच आरोपी ने पीडि़ता के वाजपेयी नगर ईदगाह हिल्स सिथत निवास पर उसके साथ कई बार अश्लील छेड़छाड़ की थी.

Related Posts: