mp3उज्जैन,   सर्वेश्वरी शक्ति अंतर्राष्ट्रीय महिला अखाड़े की प्रमुख और तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि उज्जैन महाकुंभ में बड़ा आतंकवादी हमला हो सकता है इसलिए प्रशासन से विनती है कि वह चुस्त-दुरूस्त व्यवस्था रखने के लिए तैयार रहें.

इसी प्रकार कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी पर भी यात्रा के दौरान आतंकवादी हमला होने की भविष्यवाणी की.

उन्होंने बताया कि यह सब उन्होंने यह सब शुक्रवार को स्वप्न में देखा है कि राहुल गांधी खून से लथपथ थे. इसके पहले भी उन्होंने भविष्यवाणियां की हैं जो कि सच साबित हुई हैं. जिसमें से प्रमुख बाला साहब ठाकरे को लेकर और अरविंद केजरीवाल के लिए की थीं. उन्होंने मेला क्षेत्र में साधु-संतों के वाहनों को टोलटैक्स से मुक्त रखने के लिए प्रशासन को कहा है. जिस प्रकार प्रशासन के वाहन टोलटैक्स से मुक्त रहते हैं उसी प्रकार साधु-संत भी सामाजिक कार्य करते हैं और समाज को आगे बढ़ाते हैं इसलिए उनके वाहन भी टोलटैक्स से मुक्त होना चाहिए.

महिलाओं को तंत्र-मंत्र-यंत्र की दीक्षा – तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने जानकारी देते हुए बताया कि सिंहस्थ में वह महिलाओं के लिए शिविर लगाएंगी जिसमें उन्हें तंत्र-मंत्र और यंत्र की दीक्षा दी जाएगी. सबसे पहले उनके मन से तंत्र क्रियाओं का भय दूर किया जाएगा और तंत्र विज्ञान से संबंधित है यह बताया जाएगा. जिस प्रकार एक डॉक्टर अपनी मरीजों की समस्या दूर करता है ठीक उसी प्रकार वह भी अपने शिविर में आने वाले श्रद्धालुओं की समस्या तंत्र-मंत्र-यंत्र से दूर करेंगी और उन्हें दूर करना भी सिखाएंगी. शिविर में घर में होने वाली समस्याओं को किचन के माध्यम से घर पर ही यज्ञ हवन कैसे करके दूर किया जाता है यह बताएंगी. इसके बाद महिलाओं को तंत्र-मंत्र-यंत्र की शिक्षा दी जाएगी फिर उनकी परीक्षा होगी और अंत में उन्हें विधिवत ढंग से दीक्षा दी जाएगी.

रिदम से होगी साधना तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने बताया उनके शिविर में रिदम से साधना कैसे होती है वह यह करके बताएंगी, उसके लिए पंडित जसराज के भतीजे रत्न शर्मा और माधुरी भाटिया के द्वारा रिदम से साधना की जाएगी.

Related Posts: