4as1भोपाल,4 जून,नभासं. सीएम हाउस के सामने गुरुवार सुबह करीब 6 बजे एक महिला ने नीदं की गोलियां खा ली. उसे आनन-फानन में सीएम हाउस के सुरक्षाकर्मी हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां उसका अभी इलाज चल रहा है.

अब तक जांच में यह बात सामने आई है कि उसके साथ सतना में सीआरपीएएफ एसआई के बेटे ने रेप किया था. जिसकी शिकायत सतना पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी.

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती सतना में रहती है. उसका आरोप है कि सीआरपीएफ के एसआई नजीर के बेटे ने उसके साथ दो बार रेप किया है. इसकी शिकायत लेकर पीडि़ता दो बार संबंधित थाने गई थी. जहां उसकी शिकायत दर्ज किए बिना ही उसे चलता कर दिया गया.

यहां भी नहीं सुनी तो उठाया कदम
थाने की शिकायत लेकर युवती सीएम हाउस पहुंची थी. जहां गेट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने की मांग की. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे सीएम से मिलवाने के लिए इंकार कर दिया. इस बात से परेशान होकर उसने अपने पर्स में रखी नींद की गोलियां खा ली. गोलियां खाने के बाद वह मौके पर ही बेहोश हो गई. आनन-फानन में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हैं. मामले में एससपी डॉ. रमन सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है. प्राथमिक जांच में यह पता चला कि महिला पहले भी किसी की बलात्कार की शिकायत लेकर थाने पहुंच चुकी है.

Related Posts: