डिस्ट्रीब्यूटर सहित दो लोगों पर मामला हुआ दर्ज

भोपाल,

एमपी नगर थाना अंतर्गत सीमेंट कारोबारी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पुलिस ने सीमेंट डिस्ट्रीब्यूटर सहित दो लोगोंं पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि संबंधित सीमेंट कंपनी के अधिकारियों से भी पूछताछ की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक किर्तेश ओसवाल एमपी नगर जोन-2 में रहते हैं. वे सीमेंट का कारोबार करते हैं. पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में बताया कि जून में उन्होंने प्रिज्म कंपनी को 1990 टन सीमेंट सप्लाई करने का आर्डर दिया था. कंपनी की तरफ से रोहन श्रीवास्तव व धीरज मिश्रा ने डील की थी.

दोनों अधिकारियों द्धारा बताए गए बैंक अकाउंट नंबर पर फरियादी किर्तेश ओसवाल ने पैसे जमा कराए थे. जब उन्हें कंपनी की तरफ से 1034 टन सीमेंट ही भेजी गई. जब इसको लेकर उन्होंने रोहन व धीरज से चर्चा की तो पहले तो आनाकानी करते रहे फिर गोलमटोल जबाव देने लगे.

किर्तेश ने इसकी शिकायत कंपनी के अधिकारी प्रकाश गुप्ता से भी की, लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया. इसके बाद व्यपारी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

हो सकता है बड़ा खुलासा

दरअसल सीमेंट कंपनी का सतना में प्लांट है, जहां से सभी जगह सीमेंट की सप्लाई की जाती है. कंपनी ने हर जिले में एक अपना अधिकारी भी नियुक्त कर रखा है, भोपाल में प्रकाश गुप्ता कार्य संभाल रहे हैं.

पुलिस इस बात की जानकारी कर रही है कि इतनी बड़ी संख्या में सीमेंट का हेरफेर किया गया और उन्हें भनक तक नहीं लगी. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि अन्य व्यापारियों के साथ भी इसी तरह की धोखाधड़ी की गई हो. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Posts: