sucheta

मेडियन सुचेता खन्ना डर सबको लगता है पर आ रही अगली फिल्म में दर्शकों को चौंकाते हुए नजर आएंगी. इस छोटी सी बातचीत में अदाकारा निर्देशक तरुण चोपड़ा के साथ काम करने के अपने अनुभव और अंधेरे से अपने डर के बारे में बता रही है.
– आपको अधिकतर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करते देखा गया है तो हॉरर विद्या में आपका आना कैसे हुआ?

हॉरर मेरे लिये कुछ नया है और मैं कुछ अलग आजमाना चाहती हूं. यह एक सुखद आश्चर्य था और बहुत सालों से कॉमेडी करने के कारण मेरे लिये बहुत कठिन भी था. आसान दृश्यों में कुछ रिएक्ट किये बिना और साधारण बने रहना मेरे लिये बहुत कठिन था. यह अच्छा बदलाव था और मैंने इसका पूरा आनंद लिया.

– आपने यह प्रोजेक्ट- डर सबको लगता है क्यों चुना?
मेरे बहुत से दोस्तों ने इसमें काम किया है और मुझे बताया गया कि इसे फिल्म की तरह शूट किया जाता है, जो मुझे बहुत रोचक लगा. ऐसा बहुत कम होता है कि आपके दोस्त आपसे कहें कि किरदारों को ठीक तरीके से प्रस्तुत किया जाता है. और सब कुछ फिल्म की तरह शूट किया जाता है. कास्टिंग में शूटिंग और मेकअप तक हर चीज को बेहतर तरीके से अंजाम दिया जाता है.
– एपिसोड में अपनी भूमिका के बारे में हमें कुछ बताएं और यह असली जिंदगी की सुचेता से कितना अलग है?

मैं 6 साल की एक लड़की की मां का किरदार निभा रही हूं जो मैं असल जिंदगी में नहीं हूं. यह कहानी एक डरावनी गुडिय़ा के बारे में है जिसे वह सड़क से उठा लाती है. एपिसोड का क्लाइमैक्स बहुत ही रोचक है जहां मेरा किरदार बहुत चुनौती पूर्ण है.

Related Posts: