पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल,

निशातपुरा स्थित हेनिमेन मेडिकल कॉलेज के संचालक पर एक युवक ने सुपारी देकर हमला कराया था. पुलिस ने जांच के बाद सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन्होंने कॉलेज में घुसकर संचालक के साथ मारपीट के अलावा फर्नीचर व अन्य सामान में तोडफ़ोड़ की थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार हेनिमन कॉलेज के संचालक हुमैद अकील के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट की थी और ऑटो में पकड़कर थाने ले गए थे, जहां एक युवती से छेडख़ानी के बाद इन्होंने कॉलेज परिसर में तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम देना बताया था.

पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि शहर के शातिर बदमाश असलम ने आधा दर्जन साथियों के साथमिलकर वहां पर गालीगलौज की और हंगामा किया. इसके साथ ही आरोपियों ने कॉलेज परिसर में तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम दिया था और कॉलेज संचालक पर छेडख़ानी के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में स्वीकारा कि असलम ने उन्हें सुपारी दी थी, जिसके चलते वे वहां पर हमला करने के लिए पहुंचे थे.

पकड़ाए गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद इमरान खान पिता मोहम्मद इकबाल खान उम्र 31 वर्ष निवासी शाहजहांनाबाद, असलम पिता फइम खान उम्र 35 वर्ष निवासी ऐशबाग, मुबिन पिता मुजाफर उम्र 35 वर्ष निवासी शाहजहांनाबाद, फैसल पिता इमरान खान निवासी शाहजहांनाबाद, आबिद पिता मुन्ने खां उम्र 30 वर्ष निवासी गोविंदपुरा, आमिर खान पिता अहमद खान निवासी बोगदा पुल और मोहम्मद आमिर पिता मोहम्मद रशीद उम्र 19 वर्ष निवासी ऐशबाग हैं.