14 हजार में तय हुआ था सौदा

नवभारत न्यूज भोपाल,

मिसरौद पुलिस ने शीतलधाम कॉलोनी में संचालित एक सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से वहां दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा. पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

एएसपी जोन-2 हितेष चौधरी ने बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली कि शीतलधाम कॉलोनी में एक फ्लैट में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और महिला थाना प्रभारी शिखा सिंह बैस के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई की गई. जब पुलिस ने बताए पते पर पहुंचकर फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो एक युवक बाहर निकला जो पुलिस टीम को देखकर घबरा गया.

इसके बाद जब पुलिस ने अंदर जाकर तलाशी ली तो वहां पर एक युवती व तीन पुरूष आपत्तिजनक हालत में मिले. युवकों के नाम गुलाब सिंह पुत्र मानकराम राय उम्र 48 वर्ष निवासी लुकमन चौराहा, टीकमगढ़, कपिल रावत पुत्र मनोहर सिंह उम्र 39 वर्ष निवासी साकेत नगर बागसेवनियां, दीपचंद्र मैथ्यू पुत्र मोतीलाल उम्र 45 वर्ष निवासी सुभाषपुरम टीकमगढ़ व संतोष पुत्र लक्ष्मीनारायण सोनी निवासी टीकमगढ़ हैं.

पुलिस के मुताबिक कपिल जो कि मूलत: टीकमगढ़ का रहने वाला है, उसी ने इन तीनों को टीकमगढ़ से बुलाया था. पुलिस के मुताबिक पकड़ाई युवती पूर्व में भी सेक्स रैकेट के मामले में पकड़ी जा चुकी है.

14 हजार में तय हुआ था सौदा

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि युवती जो कि करोंद की रहने वाली है, उसका पुराना परिचय कपिल रावत से है. कपिल रावत यूं तो बागसेवनियां में रहता है, लेकिन उसने अपने फ्लैट पर देह व्यापार के लिए युवती को बुलाया था.

बताया जा रहा है कि युवती से रात भर के लिए 14 हजार में सौदा तय हुआ था. पुलिस को यह भी सामने आया है कि कपिल से उक्त लोगों की पहचान मंडीदीप में रहने वाले एक परिचित के माध्यम से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने नए वर्ष पर पार्टी का प्लान बनाया था.

Related Posts: