नयी दिल्ली,

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर आज कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के प्रमुख नेताओं ने बधाई दी।श्रीमती गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है और वहां काफी उल्लास का माहौल है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउन्ट पर जारी पोस्ट में लिखा है, “ संवेदनशील, मेहनती, निस्वार्थी। शांत,ओजस्वी एवं दृढ़। सभी मुश्किलों में जूझने का बल। एक माता, एक नेता , एक मित्र। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की अशेष बधाई।”

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया ,“ दिल में मानवीयता और जीवन पथ पर करुणा और अहिंसा को आत्मसात। देश और पार्टी के लिए प्रतिबद्ध एक नेता। सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई।”

कांग्रेसी नेता प्रिया दत्त ने कहा, “ श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई। उनकी शिष्टता, हौसले और दृढ़ता ने देश और पार्टी को जोड़े रखा। ऐसे व्यक्तित्व को हमारा सलाम। हम उनकी खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।”

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर श्रीमती गांधी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा ‘समर्पण,त्याग,बलिदान एवं विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वाली श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें।’

बॉलीवुड अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी श्रीमती गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया , “ श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम उनके स्वस्थ, शांत एवं खुशहाल जीवन की कामना करते हैं।”

Related Posts:

ग्राहकी का इंतजार
कांग्रेस ने की कार्यालय प्रांगण में पीपल तीर्थ की स्थापना
तय समय पर ही होगी 'नीट' : सुप्रीम कोर्ट
नीतीश ने शहीद जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रूपये मुआवजा देने की घोषणा की
बिहार बाढ़ : मोदी ने की 500 करोड़ की तुरंत सहायता की घोषणा
जेटली के बयान बाद राज्यसभा में मनमोहन मुद्दे पर गतिरोध समाप्त