आरोपी गिरफ्तार

नवभारत न्यूज भोपाल.

कोहेफिजा इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने बच्ची के साथ मारपीट भी की और वारदात से पहले बच्ची की मां को भी पीटा था.

इधर जब मारपीट की शिकायत दर्ज कराने महिला थाने पहुंची तो उसे थाने मेें लंबे समय तक खड़ा रखा गया. जब तक पुलिस बरकत में आती तब तक बच्ची की आबरु लुट चुकी थी. बाद में पुलिस ने बलात्कार, पाकसो सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

कोहेफिजा पुलिस के मुताबिक पिपरिया होशंगाबाद की रहने वाली 36 वर्षीय महिला के पति की मौत हो चुकी है. वह पिछले साल अपने पांच बच्चों के साथ रोजगार की तलाश में भोपाल आई थी. यहां फरियादी महिला कोहेफि जा इलाके में किराए के एक मकान में रह रही है. उसकी सबसे बड़ी बेटी 13 साल की है.

भोपाल में महिला की मुलाकात एक रामप्रसाद नामक व्यक्ति से हुई थी. उसने ही महिला को रहने के लिए किराए से मकान दिलाया और लोगों के घरों में काम करने की व्यवस्था करवाई. वह महिला को पत्नी की तरह रखता था. करीब एक महीने पहले रामप्रसाद की पत्नी मायके चली गई थी, जिसके बाद महिला उसके घर में खाना बनाने जाती थी.

सोमवार की शाम जब रामप्रसाद घर लौटा तो खाने को लेकर उसका महिला से विवाद हो गया. उसका कहना था कि महिला से ज्यादा अच्छा खाना तो उसकी बेटी बनाती है. झगड़ा बढऩे पर रामलाल ने महिला के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया और बेटी को खाना बनाने के लिए भेजने को कहा.

इसके बाद महिला ने बेटी को उसके घर भेज दिया, लेकिन मारपीट से गुस्सा होकर वह रामप्रसाद की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गई. लडक़ी ने रामप्रसाद के लिए खाना बनाया और रात को वहीं पर सो गई.

सुबह घर पहुंची बेटी ने बताया कि रात में पिता ने उसके साथ गलत काम किया था. वह पहले भी गलत काम कर चुके हैं और विरोध करने पर मारपीट कर चुप रहने की धमकी देते थे, इसलिए अभी तक वह चुप रही.

Related Posts: