मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टार नहीं एक्टर बनना चाहती हैं।तापसी पन्नू का मानना है कि यदि आपके अंदर दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने की ताकत है तो आप स्टार हैं और स्टार बनने के लिए सबसे पहले अच्छा एक्टर बनना जरूरी है।

तापसी पन्नू ने कहा कि, वो स्टार से पहले एक्टर बनना चाहती हैं चूंकि, एक्टर को हमेशा सालों तक उसके किरदार के लिए याद रखा जाता है।

तापसी पन्नू ने कहा ‘मैं कभी नहीं चाहती कि ऐसा दिन आए जब मेरी चार फिल्मों को पोस्टर लगाए जाएं तो दर्शक यह सोचते रह जाएं कि इसमें मेरा कौन सा किरदार था।एक्टर का काम होता है अपने आपको रिइनवेंट करना।हर किरदार को अलग दिखाना और अलग तरह से पेश करना एक्टर का मुख्य काम है।

यदि हम हर बार वही हाव भाव से दर्शक के सामने पहुंच जाएंगे जो हम पहले कर चुके हैं तो इसे एक्टिंग नहीं कहेंगे।यदि आप सक्सेसफुल हैं तो आप सिर्फ स्टार कहलाए जाएंगे।यह बात सही है कि स्टार बनना सबका मकसद होता है।

लेकिन स्टार बनने के लिए आपके अंदर वो पावर होना चाहिए जिससे आप दर्शकों को सिनेमाघर तक फिल्में देखने के लिए बुला सको।और ऐसा अच्छी एक्टिंग स्किल से हो सकता है जिसके बाद ही आप एक स्टार बनते हो।इसलिए मैं स्टार से पहले अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और इस पर लगातार काम कर रही हूं।’

Related Posts: