mp1विदिशा,  विदिशा-अशोकनगर स्टेट हाईवे पर आज एक डम्पर के फंस जाने से लगभग एक घंटे तक यहां पर यातायात अवरूद्ध हो गया, जिससे लोग परेशान रहे. वहां से डम्पर को क्रेन और जेसीबी के माध्यम से बमुश्किल हटाया जा सका. तब जाकर यहां यातायात बहाल हो सका.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टेट हाइवे विदिशा अशोक नगर मार्ग पर श्रीरामलीला मैदान के समीप बेतवा पर नये सड़़क पुल का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके चलते यहां पर भारी संख्या में वाहनों का जमावड़ा होने से आये दिन जाम लगता है, लेकिन आज रविवार को दोपहर करीब ढाई बजे बेतवा पुल क्रास करने के बाद उदयगिरि मोड़ मुख्य मार्ग पर गिट्टी से भरा एक डम्पर सड़क किनारे मिट्टी में धंस गया, जिससे यहां पर दोनों ओर भारी संख्या में वाहनों का जमावड़ा लगने से बाहनों की कतारें लग गईं और यातायात अवरूद्ध हो गया.

मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार्यवाही करते हुये क्रेन मशीन से डम्पर को निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन जब इसमें सफलता नहीं मिली तो बाद में जेसीबी मशीन के माध्यम से डम्पर को बमुश्किल निकाला जा सका.

तब जाकर कुछ देर बाद यहां पर यातायात पुन: बहाल हो सका. लोगों का कहना था कि फंसे हुये डम्पर की गिट्टी को खाली करके अगर डम्पर को वहां से निकाला जाता तो वह तुरंत निकल सकता था. लेकिन ऐसा न कर काफी देर तक मशक्कत की जाती रही, जिससे लोगों भारी परेशानी हुई.

Related Posts: