Taapsee Pannuस्मोकिंग से कोसों दूर रहने वाली तापसी पन्नू के लिए यह पहला मौक़ा है जब उन्हें किसी फि़ल्म के लिए स्मोकिंग सीन शूट करने पड़ रहे हैं. उन्हें कुछ दिनों के लिए धुएं से घिरे रहना होगा. लेकिन स्मोकिंग से कोसों दूर तापसी पन्नू फिल्म कंचना 2 में अपने इस सीन के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज दुरुस्त करने में जुटी हुई हैं.
सूत्र बताते हैं कि इस सीन की तैयारियों में जुटी तापसी के साथ घाटी कई मज़ेदार घटनों में से एक उनके बालों का जलना भी है. दरअसल हुआ यूं की माचिस की तीली से सिगरेट जलाने की कोशिश में जुटी तापसी ने गलती से वह तीली अपने बालों पर गिरा ली जिससे उनके बाल जल गए.

इसका परिणाम यह हुआ की तापसी को सिगरेट जलाने के लिए तीली की बजाय लाइटर दिया गया. सिर्फ यही नहीं इस फि़ल्म में तापसी एक हॉरर लुक के साथ नजऱ आने वाली है जिसमें उनके किरदार को कंविंसिंग बनाने के लिए उन्हें अपाहिजों की तरह चाल ढाल दी गयी है .

गौरतलब है की इसकी प्रैक्टिस तापसी के लिए काफी मुश्किल रही क्योंकि इस दौरान उनके पैरों में कई बार अकडऩ भी आए. अब जब तापसी के इस किरदार को इतना सराहा जा रहा है तो तापसी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की उन्हें इसके लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

Related Posts: