नयी दिल्ली,   बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ गायकी के लिये एक अलग पहचान बनाने वाली श्रद्धा कपूर एक बार फिर फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ में गाना गुनगुनाती नजर अायेंगी।

मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में श्रद्धा एक बार फिर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। मिथुन के संगीत निर्देशन में अरिजीत द्वारा गाये गए फिल्म के लोकप्रिय गीत ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ के फीमेल वर्जन ‘फिर भी तुमको चाहूंगी’ को श्रद्धा अपनी आवाज़ में पेश करेंगी।
खास बात यह है कि श्रद्धा की गायिकी का सफर मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन’ से शुरू हुआ था जहां उन्हाेंने ‘तेरी गलियां’ गाने से सबको मंत्रमुक्त कर दिया था।

माेहित ने बताया कि उन्होंने जैसे ही श्रद्धा को ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ का फीमेल वर्जन गाने को कहा तो वह तुरंत तैयार हो गयी | ‘तेरी गलियां’ को याद करते हुये माेहित ने कहा, “जब श्रद्धा ने ‘तेरी गलियां’ के साथ पहली बार गायिकी में हाथ आजमाया था, तब वह काफी झिझक रही थी। उस दौरान मुझे उन्हें काफी प्रोत्साहित करना पड़ा था लेकिन इस बार जब मैंने श्रद्धा को ‘फिर भी तुमको चाहूँगी’ गाने का प्रस्ताव दिया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी और इसे इतनी खूबसूरती से गाया है कि मुझे उनकी गायकी पर गर्व है।”

अरिजीत की आवाज में यह गाना पहले से ही चार्ट में शीर्ष पर है और यूट्यूब पर इसे 2.7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। श्रद्धा का यह गाना हालांकि फिल्म में नहीं होगा, बल्कि इसका इस्तेमाल फिल्म के प्रमोशन में होगा।

चेतन भगत की किताब पर आधारित ‘हाफ गर्लफ्रेड’ 19 मई को रिलीज हो रही है जिसमें श्रद्धा के साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में है।

Related Posts: