19kkk2ढाका, 19 जून. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को मिली करारी हार ने टीम मैनेजमेंट की नींदे उड़ा दी है और सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहां गलती हुई.

बांग्लादेश के हाथों गुरुवार को मिली 79 रनों की हार ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को ज्यादा एक्टिव कर दिया है और सबसे बड़ी बात ये निकल कर सामने आई है कि धोनी ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली से मैदान पर सलाह मांगी है. कल मिली हार का पोस्टमार्टम आज सुबह धोनी, कोहली और टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने नाश्ते पर किया. इस हार ने टीम इंडिया को कितना हराया है इसका हाल इसी बात से लगाया जा सकता है कि जो खिलाड़ी 9 बजे से पहले नाश्ते के लिए नहीं आते वो सुबह साढ़े सात बजे ही पहुंच गए. इन्हें देख कर रेस्टोरेंट में काम करने वाले भी हैरान थे क्योंकि वो नाश्ते पर नहीं कल मिली हार पर बहस कर रहे थे.

पहले टेबल पर सिर्फ कप्तान धोनी और विराट कोहली ही थे और दोनों के बीच तकरीबन 30 मिनट तक बातें हुई. इसके बाद वहां टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री भी पहुंचे. तीनों के बीच तकरीबन घंटे भर बात हुई. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि तीनों के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वो काफी सीरियस हैं और सिवाय मैच के किसी भी मुद्दे पर उनकी बात नहीं हो रही थी. टीम इंडिया के सूत्र ने बताया कि शास्त्री की मौजूदगी में कप्तान धोनी ने कोहली से मैदान में ज्यादा एक्टिव रहने को कहा है. इतना ही नहीं धोनी ने कोहली से कहा कि वो मैदान पर अपने अनुभव बांटे.

Related Posts: