Tiscaतारे जमीन पर’ और ‘रहस्य’ जैसी फिल्मों में अपने खास अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का कहना है कि वह फिल्मों में हास्य से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं.

टिस्का ने एक कॉलेज में आरुषि तलवार हत्याकांड से संबंधित एक बहस के बाद बताया, ”मेरा काम खुद के एक हास्य कलाकार के रूप में देखने का है. अब मैं कॉमेडी करने की सोच रही हूं, क्योंकि मैंने नाटकीय और अपराध थ्रिलर ‘रहस्य’ जैसी फिल्मों में काम किया है. मेरी आगामी फिल्म में मैंने एक वकील का किरदार निभाया है और कई अन्य तरह की भूमिकाएं भी की हैं, लेकिन मैंने कॉमेडी नहीं की है. कॉमेडी करने का मेरा मन है, क्योंकि मैं दर्शकों का अलग ढंग से मनोरंजन करना चाहती हूं.”

अभिनेत्री का कहना है कि वह संदेश देने के लिए फिल्म बनाना नहीं चाहती हैं. उन्होंने कहा, ”अगर मैं संदेश देना चाहती तो मैं राजनीतिज्ञ होती, ना कि अभिनेत्री. मैं संदेश देने के लिए किताबें लिखती या गावों-गावों घूमकर संदेश देती और एक सामाजिक सेवक बनती. लोगों के लिए मेरा संदेश केवल यह है कि फिल्म देखें और आनंद ले और फिल्म पसंद आती है तो इसे 2-3 बार देखें.”
टिस्का की आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेनÓ है. इसके साथ वह तेलुगू फिल्म में आगामी फिल्म ‘ब्रूसली’ में भी पदार्पण करने जा रही है.

Related Posts: