सिवनी मालवा में खंड स्तरीय अंत्योदय मेले का आयोजन

नवभारत न्यूज सिवनी मालवा,

सिवनी मालवा में खंड स्तरीय अंत्योदय मेले का आयोजन किया गया. जिसमें 1 लाख 26 हजार 465 हितग्राहियो को करोड़ो रूपये की राशि से लाभान्वित किया गया. कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष राधा पटेल और नपाध्यक्ष कल्पना यादव की अनुपस्थिति भी पूरे समय चर्चा का विषय बनी रही.

पंचायती राज की परिकल्पना आज की नही भारतीय संस्कृति में सैंकडों हजारों बर्ष पुरानी है शोच यह हे कि गांव का लोग अपना विकास करे और शासन उसे सहायता करे, मध्य प्रदेश में इस कार्य को बड़े पैमाने पर किया जा रहा है, भविष्य में और अधिक बढ़ाया जायेगा.

उक्त बात पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक सरताज सिंह ने सिवनी मालवा में आयोजित खंड स्तरीय अंत्योदय मेले में कही. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि पहले समस्या आती थी पंचायतों को देने के लिए शासन के पास पैसा नही होता था अव नरेन्द्र मोदी साहव आये है सब तरफ से पैसा सिमट रहा है और खजाने में आ रहा है.

गलत तरीके का पैसा बेईमानी का पैसा, भ्रष्टाचार का पैसा, काला धन, बेनामी सम्पत्ति, तमाम तरह के जो उल्टे काम थे उनका पैसा इकट्ठा सरकारी खजाने में और सरकारी खजाने से जनता के विकास के लिए खर्च करना.

 

Related Posts: