भोपाल,  जैसी आशंका जताई जा रही थी, वह जैसे सच साबित हो रही है. छात्रसंघ चुनाव के चलते नीमच में एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर हरदा में पुलिस को कैम्पस के अंदर रिवाल्वर निकालना पड़ी.

इधर बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय छात्रावास से भी तीन सीआर गायब बताये जा रहे हैं.

छात्रसंघ चुनाव उस दौर में पहुंच गया है, जहां प्रमुख छात्र संगठन एक-दूसरे के सामने आ गये हैं. नीमच के जावद में हिन्दू छात्र सेना के नवीन तिवारी ने दूसरे छात्रों को डराने के लिये फायर किया, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी छात्र नेता को हिरासत में लिया है.

इसके बावजूद यहां तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है तथा सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हरदा से मिली जानकारी के मुताबिक यहां छात्रों के दो गुट आमने-सामने आने के बाद पुलिस को रिवाल्वर हाथ में लेकर कैम्पस में जाना पड़ा.

कुछ अन्य स्थानों से भी छात्रों के बीच झड़प होने की खबर मिल रही है. राजधानी से 3 सीआर गायब होने के बाद एबीवीपी व एनएसयूआई आमने-सामने हैं. बताया जा रहा है कि शाम 7 बजे के आसपास तीनों सीआर बीयू हॉस्टल से गायब हुये हैं एवं उनके मोबाइल भी बंद हैं.

एनएसयूआई के प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने अपहरण की आशंका जताई है, जबकि एबीवीपी के अंकित गर्ग का कहना है कि हमारा संगठन इस तरह का कार्य नहीं करता. उन्होंने अपनी बढ़त का दावा किया है.