he_manपंजाबी फिल्मों के इतिहास में पहली बार एक अनोखा प्रोजेक्ट देखने को मिला है. पहली बार एक फिल्म हिंदी और पंजाबी भाषाओं में एक साथ, एक ही सेट पर शूट की जा रही है. ‘ही मैन’ नाम की इस फिल्म में जालंधर-आधारित विश्व के पहले शाकाहारी बॉडीबिल्डर वरिंदर सिंह घुम्मन लीड रोल में हैं. एआरएफ फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन पुनीत इस्सर कर रहे हैं जबकि निर्माता हैं अबीस रिज़वी.

बाप-बेटे के रिश्ते पर बनी यह फिल्म दुनिया भर में रिलीज़ होगी. फिल्म का कुछ हिस्सा जालंधर में शूट किया जा रहा है. इसी कड़ी में खालसा कॉलेज में फिल्म के अहम सीन की शूटिंग हुई जिसमें फिल्म का हीरो पहली बार हीरोइन से मुलाकात करता है. आने वाले दिनों में फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ के अलावा मुंबई में भी की जाएगी. फिल्म ही मैन कई वजहों के चलते पहले से ही चर्चा में है. जाने-माने अभिनेता पुनीत इस्सर इससे पहले सलमान खान के साथ गर्व फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म के जरिए आंखे फिल्म से मशहूर हुईं अदाकारा रितु शिवपुरी एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं.

वहीं टारजन फिल्म से मशहूर हुए अभिनेता हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं हैं. इसके अलावा बिग बॉस फेम प्रीतम सिंह और प्रणीत भट्ट भी इस फिल्म में नजर आएंगे. खूबसूरत दिव्या दत्ता इस फिल्म में एक अहम किरदार अदा करती दिखेंगी. इतना सब कुछ एक साथ होने के चलते यकीनी तौर पर ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी गेम चेंजर होगी.

इंडस्ट्री को ‘रोर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ जैसी सफल फिल्म दे चुके अबीस रिज़वी कहते हैं, यह फिल्म बायलिंगुअल है, सभी सितारे हिंदी और पंजाबी दोनों भाषाओं में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ये हिंदी और पंजाबी भाषाओं की मिठास को बनाए रखने के लिए किया जा रहा है. फिल्म के गानों को बॉलीवुड और पॉलीवुड के मशहूर गायकों ने अपनी आवाज दी है.

Related Posts: