18hyundaiनई दिल्ली, 18 फरवरी. देश की अग्रणी प्रीमियम कार निर्माता और सबसे बड़ी यात्री कार निर्यातक कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नवीनतम 4एस फ्लूडिक वेरना को बाजार में उतारा है. हुंडई वेरना को वर्ष 2006 में पेश किया गया था और तब से लेकर अब तक यह दुनिया भर के 66 देशों के 23 लाख से ज्यादा ग्राहकों को खुशियों की सौगात बांट चुकी है. मिड हाई सिडैन खंड में कंपनी की नई 4एस फ्लूडिक वेरना भी एक और मानदंड स्थापित करने को तैयार है.
नई नवेली 4एस फ्लूडिक वेरना भारतीय कार बाजार में विश्वस्तरीय सिडैन पसंद करने वाले लोगों के लिए परिष्कृत, प्रीमियम, स्टाइलिश और बेहद सुरक्षित सिडैन है. 4एस फ्लूडिक वेरना हुंडई के ब्रांड की विरासत और ग्राहकों के भरोसे की पहचान है, जिसे 2006 में लॉन्च से कंपनी ने कायम रखी है. वर्ष 2011 में लॉन्च फ्लूडिक वेरना को इसके विश्व स्तरीय ‘फ्लूडिक स्कल्पचरÓ डिजाइन के सिद्धांत को ग्राहकों की बेहद सराहना मिली है. नवीनतम 4एस फ्लूडिक वेरना में हुंडई के आधुनिक प्रीमियम ब्रांड की ताकत को शामिल किया गया है और चलाने के दौरान यह अधिकतम आनंद एवं आत्मविश्वास देती है.

इसकी स्पोर्टी प्रीमियम डिजाइन, बेहतरीन आराम और उच्च ईंधन दक्षता ग्राहकों की उम्मीदों से कहीं बढ़कर है. नई 4एस फ्लूडिक वेरना वाहन उद्योग में विश्व-स्तरीय सुरक्षा मानदंड स्थापित करती है और अत्याधुनिक तकनीक और इंजीनियरिंग के अद्भुत मेल के साथ ही शाश्वत फ्लूडिक डिजाइन, नई 4एस की नवीनतम अभिव्यक्ति मानव, प्रकृति और मशीन के साथ ही शक्ति और कुशलता का उपयुक्त मेल है. नई 4एस फ्लूडिक वेरना के लॉन्च के मौके पर एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी.एस. सेव ने कहा कि नवीनतम 4एस फ्लूडिक वेरना को लॉन्च करना हुंडई की प्रीमियम कार निर्माता के तौर पर हुंडई की दुनिया भर में ग्राहकों के प्यार और भरोसे की सफलता का प्रतीक है.

Related Posts: