जा रहा था दिल्ली सुधारने पहुंची टीम

नवभारत न्यूज भिण्ड,

आसमान से गुजर रहे एयर फोर्स के हैलीकॉप्टर में अचानक से तकनीकि खराबी आ गई। इसकी जानकारी होते ही चौपर (हैलीकॉप्टर) जेडडी 4118 पायलट ने इसकी जानकारी तुरंत एयर फोर्स स्टेशन को देते हुए एसएएफ ग्राउण्ड पर लैण्ड किया। हैलीकॉप्टर के एसएएफ मैदान में लैण्ड होने पर नागरिकों में कौतुहल मच गया और वह इसकी जानकारी लेने पहुुंचने लगे।

गुरुवार दोपहर 3 बजे के करीब नगर के एसएएफ ग्राउण्ड में एक हैलीकॉप्टर लैण्ड होने पर हलचल गई। हर कोई इसकी जानकारी लेने 17वीं बटालियन मैदान में पहुंचने लगा। ज्ञात हो कि गुरुवार दोपहर को एयर फोर्स स्टेशन ग्वालियर से दिल्ली के निकले सेना के हैलीकॉप्टर में अचानक से तकनीकि खराब आ गई।

इसकी जानकारी होते ही स्क्वाइड्रन लीडर सीएन चौधरी ने पूरी जानकारी एयर फोर्स स्टेशन पर वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इस बीच उन्होने एसएएफ कमांडेंट पकंज कुमावत से वायरलैस पर मामले की जानकारी देते हुए चौपर लैण्ड करने की इजाजत मांगी। जिस पर श्री कुमावत ने वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर तत्काल हैलीकॉप्टर उतारने के इंतजाम किए।

उल्लेखनीय है कि चौपर के अचानक लैण्ड होने पर नगरवासियों में कौतुहल मच गया, जो किसी बड़े नेता के यहां अचानक आने की संभावना की बात कह रहे थे। लेकिन मौके पर पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि यहां सेना का चौपर यहां खराबी के चलते उतरा है। इस दौरान शहर थाना पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था संभाली।

Related Posts: