इंदौर,

हैवेल्स इंडिया ने अत्याधुनिक वॉटर प्योरिफायर्स की रेंज लॉन्च की है। ये प्योरिफायर्स पानी में पीएच बैलेंस बनाए रखता है और रिवर्स ऑसमॉसिस (आरओ) प्रक्रिया के दौरान गायब हो जाने वाले आवश्यक मिनरल और तत्वो को ट्रेस कर पानी में वापस लाता है।

एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट नरेंद्र चौधरी ने कहा कि, ‘ जीवन और स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए अपने उत्पादों से देश के विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में रह रहे लोगों की अलग अलग जरूरतों को पूरा कर पाते हैं। हमारे वाटर प्योरिफायर 100 प्रतिशत सुरक्षित और शुद्ध पीने का पानी उपलब्द्ध कराने लिए डिजाइन किए गए हैं।

उम्मीद है कि पीएच संतुलन और प्राकृतिक खनिज संचयन की क्षमता के साथ हमारे अनूठे वाटर प्योरिफायर को ग्राहकों द्वारा पसंद किया जायेगा, जिससे हमें इस श्रेणी में मजबूती से कदम जमाने में मदद मिलेगी। वाइस प्रेसिडेंट शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि वॉटर प्योरिफायर सेगमेंट देश में केवल एक प्रतिशत हिस्से को कवर करता है जबकि यह एक बहुत ही जरूरी उत्पाद है। उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ हमारे लिए इस सेगमेंट में अच्छे कारोबार की पूरी संभावना है।

अगले 3-4 वर्षों में कम से कम 10 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी का लक्ष्य रखा है। वॉटर प्योरिफायर्स की रेंज पानी में आ रहे नए व जटिल प्रदूषकों जैसे कि कीटनाशकों और औद्योगिक कचरे के निवारण हेतु बनाई गई है।

ये प्योरिफायर्स सप्लाई हो रहे पानी की गुणवत्ता व प्रदूषक का पता लगाकर उसे पूरी तरह से सुरक्षित और शुद्ध पानी में परिवर्तित कर देते हैं। हम आश्वस्त है कि उपभोक्ताओं को ये आकर्षक और तकनीकी रूप से बेहतर प्योरिफायर्स पसंद आएगें।ये प्योरिफायर्स एडवांस सुविधाओं से लैस है, जैसे कि मल्टी-फिल ऑप्शंस, फेदर टच कंज्यूमर इंटरफेस के साथ इन उत्पादों का मूल्य 10,499 रुपये से 23,999 रुपये के बीच में रखा है।

Related Posts: