नयी दिल्ली,

प्रीमियम वर्ग के यात्री वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने आज अपनी तीन लोकप्रिय कारों सिटी, अमेज़ और डब्ल्यूआर-वी के विशेष संस्करण लॉन्च किये।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इन विशेष संस्करणों में होंडा सिटी 20वीं वर्षगांठ संस्करण, होंडा अमेज़ प्राइड संस्करण और होंडा डब्ल्यूआर-वी एेज संस्करण शामिल हैं।होंडा सिटी के भारतीय बाजार में 20 वर्ष पूरा होने के अवसर पर इसका विशेष संस्करण लॉन्च किया गया है।

यह कार सिटी के शीर्ष ‘जेडएक्स’ मॉडल में लॉन्च की गयी है।अमेज़ प्राइड संस्करण में कई नये फीचर दिये गये हैं इसे ‘एस (ओ)’ मॉडल में लॉन्च किया गया है।होंडा डब्ल्यूआर-वी एेज संस्करण को ‘एस’ मॉडल में पेश किया गया है जिसमें अलाॅय व्हील्स और सुरक्षा पैकेज दिये गये हैं।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विपणन एवं विक्रय जनेश्वर सेन ने कहा कि होंडा सिटी ने भारत में 20 वर्ष पूरे कर लिये हैं और यह कार वर्ष 2017 में सबसे अधिक बिकने वाली मध्यम आकार की सेडान रही है।होंडा सिटी की 20वीं वर्षगांठ का संस्करण ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए लॉन्च किया गया है।

उन्होंने कहा कि इसकी दिल्ली के एक्स-शोरूम में पेट्रोल सीवीटी का मूल्य 13,74,532 रुपये और डीजल एमटी का मूल्य 13,82,382 रुपये है।इसी तरह से होंडा अमेज़ प्राइड संस्करण की दिल्ली में पेट्रोल कार की एक्स शोरूम कीमत 6,29,900 रुपये और डीजल कार की कीमत 7,83,486 रुपये है।उन्होंने कहा कि होंडा डब्ल्यूआर-वी एेज संस्करण की पेट्रोल एमटी कार की कीमत 8,01,017 रुपये और डीजल एमटी कार की कीमत 9,04,683 रुपये है।