naqviलखनऊ,  केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि कांग्रेस और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ‘राजनीतिक प्रपंच’ देश के सुरक्षा बलों के मनोबल को कमजोर करने की सियासी साजिश है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री नकवी ने रामपुर जिले में ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस और श्री केजरीवाल राजनीतिक पाखंड का ‘पासवर्ड’ बन गये है।

उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक प्रपंच देश के सुरक्षा बलों के मनोबल को कमजोर करने की सियासी साजिश है। उन्होंने कहा कि कभी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कभी सिमी के आतंकियों की मौत पर बवाल तो कभी “वन रैंक वन पेंशन’ पर गुमराह करने वाली सियासत हो रही है।

उन्होंने कहा “एक तरफ सीमा पर हमारे बहादुर जवान राष्ट्रभक्ति के जुनून-जज़्बे के साथ देश के दुश्मनों और आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ राजनीतिक दल हर दिन कुछ ना कुछ ऐसी हरकते कर रहे हैं जिससे देश में भ्रम फैले और हमारे जवानों के हौसलों पर नकारात्मक असर पड़े।”

श्री नकवी ने कहा कि आज आतंकवाद और “आतंकवाद के आका” पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुके हैं, एक-दो देशों को छोड़कर दुनिया का कोई भी देश ऐसी शैतानी ताकतों के साथ नहीं खड़ा है। ये ताकतें अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं।

Related Posts: