anushkaमुंबई,  महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) की मांगें मान लेने के बाद फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘एे दिल हैं मुश्किल’ के सिनेमाघरों में प्रदर्शन का रास्ता साफ हो गया है।

श्री जौहर और फिल्म एडं टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड आॅफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुख्यमंत्री आवास पर आज मुलाकात की जिसके बाद फिल्म के शुक्रवार को सिनेमाघरों में दिखाए जाने का रास्ता साफ हो गया है।

मुलाकात के बाद श्री भट्ट ने कहा “ हमने ने मनसे की मांगें मान ली है और मनसे ने फिल्म के विरोध को वापस ले लिया है। हमने मुख्यमंत्री और श्री ठाकरे को अश्वासन दिया है कि अागे से हम किसी पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्म में नहीं लेंगे। फिल्म के शुरु होने से पहले हम सेना के जवानों को श्रद्धांजलि देगें और फिल्म की कमाई का कुछ हिस्सा काे शहीदों के परिवार को देंगे।”

श्री ठाकरे ने कहा कि मनसे अपनी मांगों के समर्थन में मजबूती से खड़ी रही और इस मामले में उसकी जीत हुई है । उन्होंने कहा “ फिल्म एडं टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड आॅफ इंडिया ने कभी भी पाकिस्तानी कलाकार, गायक आदि के साथ काम नहीं करने पर सहमत है और जिन फिल्मों में भी पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहे हैं उन फिल्मों के निर्माता सेेना कल्याण कोष में पांच करोड रुपये देगें।”

Related Posts: