shootरतलाम,  मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक स्कूली छात्र ने अपने स्कूल के संचालक को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कामरान नाम का ये आरोपी छात्र अक्सर स्कूल से गायब रहता था और निर्धारित यूनीफॉर्म में भी स्कूल नहीं जाता था, इसके चलते स्कूल संचालक उसे डांटते थे। डांट से गुस्साए छात्र ने आज सुबह संचालक पर गोली चला दी। स्कूल संचालक को गंभीर हालत के चलते इंदौर रेफर किया गया है।

जावरा पुलिस सूत्रों के मुताबिक जावरा कस्बे में पिपलौदा रोड पर संचालित होने वाले एक निजी स्कूल की कक्षा नौ का छात्र कामरान पिता फिरोज निवासी ग्राम परवलिया अक्सर स्कूल से गायब रहता था और बिना यूनिफार्म के स्कूल आता था। आज भी वह सुबह करीब नौ बजे बिना यूनिफार्म स्कूल पहुंचा। स्कूल संचालक अमित जैन ने उसे यूनिफार्म नहीं पहनने पर डांटा और क्लास से बाहर निकाल दिया। इससे भडका कामरान दस मिनट बाद लौटा और सीधे स्कूल संचालक अमित जैन के कमरे में पहुंचकर उन्हें गोली मार दी।

पुलिस ने बताया कि हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली श्री जैन के पेट के निचले हिस्से में लगी और वे गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इन्दौर रेफर कर दिया।

सीएसपी जावरा दीपक शुक्ला ने बताया कि घायल अमित जैन को लगी गोली संभवत: बारह बोर के देसी कट्टे से चलाई गई है। हमले के बाद से फरार आरोपी छात्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Related Posts: