shraddhaबॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि फिल्म रॉक ऑन 2 में काम करना उनके लिये सपना पूरा होने जैसा है ।

श्रद्धा कपूर की फिल्म रॉक ऑन 2 प्रदर्शित होने जा रही है । यह फिल्म वर्ष 2008 में प्रदर्शित रॉक ऑन की सीक्वल है । फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा फरहान अख्तर ,अर्जुन रामपाल ,प्राची देसाई और पूरब कोहली ने मुख्य भूमिका निभायी है ।

श्रद्धा फिल्म में एक रॉक बैंड का हिस्सा हैं और उनके लिए यह फ़िल्म एक सपने को पूरा करने जैसा ही है, क्योंकि उन्होंने इसमें अपना पसंदीदा किरदार निभाया है।

रॉक ऑन 2 की शूटिंग करना श्रद्धा कपूर के लिए काफी इमोशनल एक्सपीरिएंस रहा है क्योंकि इससे जुड़ा है उनकी रियल लाइफ़ का एक ऐसा राज़, जो उन्हें भावुक बना देता है।
श्रद्धा ने इस फिल्म के गानों को अपनी आवाज भी दी है। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कई बार इमोशनल हुईं। ख़ास तौर से जब वह गानों की रिकॉर्डिंग के लिए जाती थीं। इसकी वजह यह है कि वह अपने नानाजी को हमेशा याद करती थीं। उनके नानाजी पंडारीनाथ कोल्हापुरे जी की वजह से उनका झुकाव गीत-संगीत की तरफ हुआ। वो अपने नाना की क़रीबी रही हैं।

श्रद्धा ने फ़िल्म के गानों की रिकॉर्डिंग के कई बार अपने नाना जी के साथ उनके बचपन की यादों को शेयर किया, साथ ही यह भी बताया कि किस तरह खेल-खेल में ही वह नाना जी से संगीत की तालीम ले लेती थीं। इस फ़िल्म को उन्होंने दिल ही दिल में अपने नानाजी को समर्पित कर दिया है।

Related Posts: