laluपटना,   राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए आज कहा कि यह सरकार संविधान की धज्जियाँ उड़ा रही है जिससे देश में इमरजेंसी जैसे हालात है। श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री श्री मोदी और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा , “ संविधान की धज्जियाँ उड़ा रही है केंद्र सरकार।

लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा , “ मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात है।” राजद सुप्रीमों ने आगे कहा , “ ढाई साल में इतनी पतली हालत होगी, खुद इन्होंने दुर्दांत सपने में नहीं सोचा होगा। हेडलाइंस एव्ँ मार्केटिंग की सरकार की ऐसी दुर्दशा होना लाजिमी है। देश में फासीवाद दस्तक दे चूका ।

संवैधानिक एवं लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा , “ अभिव्यक्ति एवं गैरसरकारी संस्थाओं की आजादी को जिसने भी कुचलने का प्रयास किया उनको न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया,इनको भूलना नही चाहिए।”

Related Posts: