vksinghनयी दिल्ली,  विदेश राज्यमंत्री एवं पूर्व सेनाध्यक्ष वी के सिंह ने पूर्व सैनिक रामिकशन ग्रेवाल की आत्महत्या से उपजे विवाद पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी(आप) को आड़े हाथ लेते हुए आज कहा कि दोनों राजनीतिक पार्टियां लाशों पर राजनीति करने में जुटी हुई हैं।

पूर्व सैनिक की आत्महत्या के मामले पर अपने विवादास्पद बयानों से पहले ही विपक्षी नेताओं की आलोचना झेल रहे श्री सिंह ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि दोनों राजनीतिक दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है और वे “ लाशों पर राजनीति ” कर रही हैं। कांग्रेस और आप दोनों को ही एक रैंक एक पेंशन (ओआरओपी) के संबंध में कुछ भी पता नहीं है।

श्री ग्रेवाल के आत्महत्या करने पर श्री सिंह ने पहले पूर्व सैनिक की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाया था और कल उन्होंने कहा था कि श्री ग्रेवाल ने कांग्रेस के टिकट पर सरपंच का चुनाव लड़ा था। उन्हाेने कहा कि क्या कांग्रेस और आप के नेता सीमा पर शहीद हो रहे किसी सैनिक के घर भी गये हैं।

दोनों दलों के पास अपनी राजनीति चमकाने के लिये कोई मुद्दा नहीं बचा हैं इसलिये वे बेवजह मुद्दे बना रहे हैं1 गौरतलब है कि श्री ग्रेवाल ने ओआरओपी पर असंताेष जताते हुए मंगलवार की रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Posts: