tdpनयी दिल्ली,  नोटबंदी से आम जनता को हो रही परेशानियों की ओर ध्यान दिलाने के लिए तेलुगू देशम पार्टी के सांसद एन. शिवाप्रसाद ने आज संसद भवन परिसर में अजीब तरीका अपनाते हुए आधी काली और आधी सफेद पैंट -कमीज पहनकर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दिया।

श्री प्रसाद जब ऐसी पोशाक पहनकर परिसर में आए तो उन्हें देखकर सभी लोग चौंक गए और वह कुछ देर के लिए समझ नहीं पाए कि उन्होेंने ऐसे कपडे क्यों पहनें हैं।

सांसद ने आधी काली और आधी सफेद कमीज पहनी थी जिसके सफेद हिस्से पर रोते किसानों और मजदूरों की तस्वीरें बनी थी। कमीज के काले हिस्से पर अमीरों और उद्योगपतियों की तस्वीरें थी। उन्हें हंसते हुए और गरीब लोगों की ओर इशारा करके मजाक उडाते हुए दिखाया गया था। सांसद की पैंट भी आधी काली आैर आधी सफेद थी और उन्हाेंने सफेद चप्पल पहनी हुई थी।

श्री प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी के कारण काली कमाई करने वाले लोगों पर कोई असर नहीं पडा है जबकि सफेद कमाई करने वाले लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होनें यही दर्शाने के लिए यह पोशाक पहनी है।

गौरतलब है कि तेलुगू देशम पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी का समर्थन किया है और इसके अध्यक्ष एवं आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को नकदी बढाने के उपाय सुझाने वाली समिति का अध्यक्ष बनाया जा रहा है।

Related Posts: