mp1राजगढ़ / ब्यावरा,   मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर पूरी भाजपा एकजुटता के साथ उनके पीछे खड़ी है.

मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने जो प्रदेश के आम लोगो के विकास के लिये जो किया है वह तो सराहनीय है ही उन्होंने भाजपा के आम कार्यकर्ताओं को भी इस रूप में अभिमानी होने का हक दिया है कि हमारा पार्टी का एक कार्यकर्ता सही नीतियों के साथ प्रदेश का विकास कर सकता है.

मुख्यमंत्री चौहान के संदर्भ में यह बात आज पार्टी के खुले मंच से प्रदश्ेा भाजपाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कही. मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय सहकारिता और अजा प्रकोष्ठ के प्रभारी भगवतशरण माथुर एवं महाकौशल प्रांत के संगठन मंत्री अतुल राय भी मौजूद थे. ये सभी नेता जिला मुख्यालय पर नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय के लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे.

संघ के प्रचारक और पार्टी के संगठन महामंत्री का दायित्व संभाल रहे सुहास भगत ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 11 वर्षो के कार्यकाल की सराहना करते हुए मंच से कहा कि पूरी पार्टी चौहान के पीछे खड़ी है. यहीं एक बात है कि हमे उनके 11 वर्ष के सफल कार्यकाल को जनता तक ले जाना है और 29 नवंबर को पूरे प्रदेश में फिर से दीपावली मनाना है.

हर कार्यकर्ता अपने घरो में उस दिन दीपक जलाकर अपने नगर, कस्बे, घर आंगन को रोशन करेगा. श्री भगत के इस कथन से एक बात स्पष्ट हो गई है कि शिवराज सिंह चौहान को आरएसएस की ओर से भी खुला समर्थन और विश्वास मिला हुआ है.

गौरतलब है कि संगठन महामंत्री के इस सार्वजनिक खुलासे से उन अटकलों पर विराम लगा है जिसमे संघ के सरकार पर नौकरशाहो को लेकर अथवा अन्य विषयो को लेकर नाराजगी की खबरे सामने आती है.

वहीं दूसरी ओर संघ के एक ओर प्रचारक श्री भगवतशरण माथुर ने मोदी के नेतृत्व में देश को कांग्रेस मुक्त करने के उपायों की सराहना की. कार्यक्रम में सांसद रोड़मल नागर, जिला भाजपाध्यक्ष बद्रीलाल यादव सहित सभी विधायक, पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे.

Related Posts: