भोपाल,7 अप्रैल. प्रदेश के किसानों ने भाजपा के 8 वर्ष के शासनकाल में जो बुरे दिन देखे हैं और उनमें अब जो जागृति आई है, उसके आधार पर दावे के साथ कहा जा सकता है कि प्रदेश के किसान 2013 के विधान सभा चुनावों में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनायेंगे.

यह बात विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने आज म.प्र. किसान एवं खेत मजदूर कांग्रेस के किसान महापर्व के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कही. अ.भा. किसान एवं खेत मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक और प्रदेश प्रभारी अविनाश कांकरे ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की, जबकि प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष मानक अग्रवाल विशिष्ट अतिथि थे. किसान कांग्रेस के अध्यक्ष वीरेन्द्रसिंह राना ने स्वागत भाषण देते हुए संगठन द्वारा प्रदेश के किसानों के हित में किये गए आंदोलनों पर विस्तार से प्रकाश डाला. इस अवसर पर किसान कांग्रेस की ओर से 101 किसानों केा नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने सम्मानित किया.

सिंह ने समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी की व्यवस्था को नाकाम बताते हुए कहा कि किसानों से उनका पूरा गेहूं नहीं खरीदा जा रहा है. खरीदी में कांग्रेस और भाजपा के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है. आपने आरोप लगाया कि एसएमएस पर खरीदी के न्यौते की आड़ में भाजपाई किसानों का गेहूं पहले खरीदा जा रहा है और अन्य किसान भटक रहे हैं. राज्य स्तरीय कार्यक्रम का संचालन प्रदेश संयोजक अशोक तिवारी ने किया. इस अवसर पर विभाग के पदाधिकारी रामशरणसिंह राना, शंकरसिंह सिसौदिया, राकेश पारासर, विष्णु देवशास्त्री, अनूप पाठक, रामनिवास गुर्जर तथा हेमन्त तिवारी भी उपस्थित थे.

Related Posts:

महंगाई के तेजी से बढऩे का मुख्य कारण पेट्रोल दाम में वृद्धि: नाईक
बिल्डिंग परमिशन और जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र भी ऑनलाइन
जिला प्रशासन और ननि अमले ने ढहाए अवैध निर्माण
शिक्षा में गुणवत्ता और वंचितों के विकास की पहल मेरा लक्ष्य: राम नरेश यादव
सिंहस्थ से जुड़ी फाइलें स्वीकृति के लिए तत्काल भेजें : अपर मुख्य सचिव(गृह)
अवैध गैस रिफिलिंग करने वाले रैकेट का पर्दाफाश