• घाट नहीं चढ़ पाई यात्री बस, एक की हालत गंभीर,
    पेड़ में अटकने से बड़ा हादसा टला

बैतूल,

बैतूल से सवारी भरकर सारनी जा रही एक यात्री बस घाट की चढ़ाई नहीं चढ़ पाई और रिवर्स होकर 20 फीट गहरी खाई में जाकर पेड़ से अटक गई. इस हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. बस पेड़ में अटक गई नहीं तो बस गहरी खाई चली जाती.

यहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह 10 बजे एक निजी यात्री बस सवारी भरकर सारनी जा रही थी. बस में कुल 50 से 60 यात्री सवार थे. रानीपुर रोड बंजारी माई मंदिर के पास घाट में बस घाट की चढ़ाई नहीं चढ़ पाई.

बस पीछे आने लगी. जैसे तैसे बस चालक ने बस को रोका और नीचे उतरकर पहिए में पत्थर लगाने लगा उतने में ही बस एकाएक पीछे आ गई और 20 फीट खाई में जाकर पेड़ टकरा गई. बस के पीछे आते ही यात्रियों में खलबली मच गई.

बस चालक के बाजू में केबिन में बैठे एक यात्री ने हाथ से ब्रेक लगाकर बस को रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन बस नहीं रूक पाई. यात्री बस ने दो पलटी खाई और पेड़ में जाकर अटक गई. आसपास मौजूद लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी.

घायल अक्षय जोशी ने बताया कि गाड़ी ने दो पलटी खाई वे खिड़की से बाहर निकले और अन्य घायलों को भी निकालने में उन्होंने मदद की. आसपास मौजूद लोगों ने भी घायलों को निकालने में पूरा सहयोग किया. इस हादसे में कन्हैयालाल गंभीर रूप से घायल है जिनका पैर फैक्चर हो गया है.

Related Posts: