modiरंगपाड़ा (असम),  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के रंगपाड़ा में चुनावी रैली में रविवार को कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और लोगों से अपील की कि वोटिंग के दिन ऐसा बटन दबाएं कि स्कूलों में ए फॉर असम पढ़ाया जाने लगे.
मोदी ने रैली में लोगों से पूछा, असम में एक करोड़ लोग गरीबी की रेखा के नीचे जी रहे हैं. ये गरीबी किसने दी? क्या आपमें से अमीर था, मोदी ने पीएम बनके किसी को गरीब बना दिया, क्या ऐसी कोई घटना सामने आई है? ये गरीबी 60 साल तक शासन करने वालों ने दी है.

पीएम ने पूछा कि 15 साल तक गोगोई जी ने क्या किया? उन्होंने कहा, हमें गरीबी, बेईमानी और अंधसत्ता से लडऩा है. गोगोई साहब, आपने असम को इतना गरीब छोड़ा है कि मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है. गोगई साहब, मैं आपका सम्मान करता हूं. ये हमेशा लड़ाई की बात करते हैं. लडऩा है तो गरीबी और भ्रष्टाचार से लडिय़े.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पिछले पांच चुनाव का मैनिफेस्टो में पुरानी बातें होती हैं, सिर्फ शब्द बदल देते हैं. उन्होंने कहा कि असम में बदलाव की बयार बह रही है, जो कांग्रेस के 15 सालों के कुशासन को उखाड़ फेंकेगी.

मोदी ने रैली में आए लोगों से पूछा, यहां सड़कें हैं क्या, गांव-गांव जोडऩे वाली सड़कें हैं क्या, आपको सड़क दिखती है क्या?… तो आपके सीएम कह देंगे कि रंगपाड़ा के नागरिकों को मोतियाबांद है, क्योंकि आपको कुछ दिखता नहीं है.
कल हमारे गोगोई जी ने कहा दिया कि मोदी को विकास नहीं दिखता है क्योंकि उनकी आंखों में मोतियाबिंद है. कम देखने वाले को भी यह दिख जाता है कि पक्की सड़क है या नहीं.

Related Posts: