भोपाल,19 अप्रैल,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 37 विभागों के प्रमुख सचिवों से शुक्रवार को वन टू वन चर्चा करेंगे. जिसमें विभिन्न विभागों के प्रमुखों से आगामी दो वर्षो की प्राथमिकताओं एवं नई पहल के संबंध में जिन विभागों में अपर मुख्य सचिव हैं वहां अपर मुख्य सचिव से और जहां विभाग प्रमुख सचिव है वहां सचिव से चर्चा करेंगे.

चर्चा के समय मुख्य सचिव अवनि वैश्य तथा विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी मुख्य सचिव कार्यालय अपर मुख्य सचिव आर परशुराम भी उपस्थित रहेंगे.  प्रात: 10-30 बजे से शाम 8-50 बजे तक दिन भर मंत्रालय में प्रमुख सचिवों से चर्चा का मैराथन दौर चलेगा. वन टू वन चर्चा की शुरूआत सबसे पहले खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग से होगी. जो कि शाम को कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग के प्रमुख सचिव के साथ 8-40 से 8-50 चलेगी. उल्लेखनीय है कि खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग से चर्चा के दौरान राज्य में हो रहे समर्थन मूल्य खरीदी के संबंध में भी चर्चा की जाएगी.

इसमें अपर मुख्य सचिव के साथ साथ आयुक्त खाद्य एवं नागरिक आपूर्तिए प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन लिमिटेडए प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पोरेशन तथा प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश राज्य सहकारी विपणन संघ मर्यादी भी उपस्थित रहेंगे.

Related Posts: