rachna baneerjeeटॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रैस रचना बनर्जी के घर में चोरी हो गई है. जानकारी के मुताबिक चोरी किए गए सामान में 10 लाख का कैश और ज्वेलरी शामिल है. इस मामले में एक्ट्रैस की नौकरानी पर शक जताया जा रहा है क्योंकि घटना के बाद से ही वह गायब है. असल में हुआ ये था कि शनिवार की रात जब एक्ट्रैस बर्दवान में ट्राइएंगुलर पार्क के पास पंडितिया रोड पर स्थित अपने 13वीं मंजिल के फ्लैट पर पहुंची तो देखा कि घर में चोरी हो गई है. चोरी का शक उनकी नौकरानी पर ही जा रहा है क्योंकि वो शनिवार से ही गायब है.

बता दें कि जिस बिल्डिंग में रचना रहती हैं, वहां कुल 45 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. लेकिन किसी से कुछ पता नहीं चल रहा है. पुलिस का कहना है कि किसी ने भी इस नौकरानी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया था. रचना के पिता रबीन्द्रनाथ बनर्जी ने पुलिस को बताया कि जल्दी में होने की वजह से रचना ने अलमारी की चाबियां ड्रेसिंग टेबल पर छोड़ दी थीं, चोरी हुए माल में 2 लाख का कैश और करीब 8 लाख के गहने शामिल हैं. आईपीसी की धारा 381 के तहत पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक नौकरानी को आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में शाम 8.47 पर देखा गया था, जिसमें वह एक जूट बैग लेकर जा रही थी. जिसके बाद जब 9 बजे रचना अपने घर वापस आईं, तब तक चोरी हो चुकी थी.

Related Posts: