16a14भोपाल, 16 मार्च. महापौर आलोक शर्मा ने निगम आयुक्त तेजस्वी एस. नायक के साथ जोन क्र. 12 की वार्डवार राजस्व वसूली की समीक्षा करते हुये सख्त निर्देश दिये कि जिन संस्थान/कार्यालयों द्वारा निगम के बकायाकर की राशि जमा नहीं की जा रही है उनके विरुद्घ सख्ती से कार्यवाही करते हुये सम्पत्ति कर्क करने एवं जलप्रदाय बंद करने के निर्देश दिये.

महापौर शर्मा ने बीएचईएल पर सम्पत्तिकर की बकाया राशि 28 करोड़ 86 लाख रुपये को शीघ्र जमा कराने हेतु अपर आयुक्त एवं एमआईसी सदस्यों को जिम्मेदारी दी है साथ ही 5 दिन में राशि जमा न करने पर भेल का जलप्रदाय बंद करने के निर्देश दिये. जोन 12 के अंतर्गत कैरियर इंस्टीट्ïयूट ऑफ मेडिकल साइंस, श्री सत्य सांई कॉलेज, कार्मल कॉन्वेंट स्कूल, सेंट जेवियर कोएड स्कूल, जवाहरलाल स्कूल, आचार्य विद्या सागर स्कूल मैनेजमेंट द्वारा उपभोक्ता प्रभार की बकाया राशि तीन दिवस में जमा नहीं की गई तो सम्पत्ति कुर्क करने के निर्देश दिये.

महापौर शर्मा ने बकायादारों के नाम सार्वजनिक करने और होर्डिंग्स के माध्यम से प्रदर्शित करने के भी निर्देश दिये. बैठक में अपर आयुक्त जी.पी. माली, महापौर परिषद के सदस्य केवल मिश्रा, पार्षदगण रश्मि द्विवेदी, ऊषा चरेंद्र, फकीरा कचके भी मौजूद थे. महापौर आलोक शर्मा ने निगम आयुक्त तेजस्वी एस. नायक के साथ सोमवार को जोन क्र. 12 की वार्डवार राजस्व वसूली की समीक्षा करते हुये सख्त निर्देश दिये कि शहर भर के जिन संस्थान/कार्यालयों द्वारा निगम के बकायाकर की राशि जमा नहीं की जा रही है उनके विरुद्घ सख्ती से कार्यवाही करते हुये सम्पत्ति कुर्क करने एवं जलप्रदाय बंद करने के निर्देश दिये.

Related Posts: