कॉलोनी के रहवासियों में आक्रोश, आरोपी फरार

नवभारत न्यूज बैतूल,

सारनी के सुपर एफ कालोनी में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद कालोनी के रहवासियों में खासा आक्रोश है. घटना के बाद लोगों का आक्रोश देख पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार भी शुक्रवार सुबह सारनी पहुंचे और उन्होंने पीडि़त परिवार से चर्चा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

सारनी एसडीओपी पंकज दीक्षित ने बताया कि गुरूवार रात सारनी में एक 5 वर्षीय बच्ची को सारनी के ही ईटा भट्टा निवासी 25 वर्षीय राम नाम के युवक ने चाकलेट खिलाने के बहाने घर से दूर एक झोपड़ी में बच्ची को लेकर और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची को अकेला छोड़ आरोपी भाग निकला.

बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और घटना के संबंध में अपने परिजनों को बताया. पीडि़त के परिजनों ने बच्ची के साथ हुई घटना की रिपोर्ट सारनी थाने में दर्ज कराई. शिकायत पर आरोपी राम के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 का

मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी. एसडीओपी श्री दीक्षित ने कहा कि परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे.

घटना की जानकारी लगने पर एसपी श्री तेनीवार ने परिजनों को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है और पुलिस अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि ऐसे गंभीर मामलों को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि इस तरह की घटना की पूर्नावृत्ति ना हो.


मासूम बालक को भी नहीं छोड़ा

नवभारत न्यूज रेहटी.

जिस पिता ने अपने खेत पर मजदूरी के लिए युवक को रखा था उसी युवक ने उसके 5 वर्षीय छोटे बेेटे को झाड़ी में ले जाकर आप्राकृतिक रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया. मामला रेहटी थाने के ग्राम खडग़ांव का है. जहां पिता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म के आरोपी के तत्काल गिरफ्तार कर लिया है. घटना बीती रात की है.

रेहटी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी खडग़ांव निवासी ने रेहटी थाने में आकर रिपोर्ट लिखाई कि मेरे खेत पर बने टप्पर के आसपास लगी झाडिय़ों को साफ करने के लिए मजदूरी पर रघुवीर उर्फ संजय नाथ निवासी खडग़ांव को मजदूरी पर रखा था और दोपहर के समय मेरे दोनों बेटे खेत पर ही खेल रहे थे. तभी आरोपी ने मेरे बड़े बेटे को पानी लेने के लिए घर पहुंचाया. मेरे छोटे बेटे को बहला फुसलाकर झाडिय़ों में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया.

Related Posts: