Neha-Dhupiaअभिनेत्री नेहा धूपिया जून में कुअलालांपुर में होने वाले 16वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) वीकएंड एंड अवाड्र्स में होने वाले फैशन शो की मेजबानी करेंगी, जिसका आयोजन छह जून को होगा.

नेहा ने कहा, ”फिल्म और संगीत के अलावा, इसमें फैशन भी होगा. यह हर किसी की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. मैं इसे लेकर बहुत उत्सुक हूं.”
आयुष्मान खुर्राना और परिणीति चोपड़ा विशेष संगीत कार्यक्रम ‘आईफा रॉक्स’ की मेजबानी करेंगे, जिसमें शंकर-एहसान-लॉय, मिका सिंह, अंकित तिवारी, कनिका कपूरी, जावेद अली और नूरान बहनों की प्रस्तुतियां होंगी.

आइफा रॉक्स में पांच जून को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, अदिति राव हैदरी, लीसा हेडन और लॉरेन गॉटलिब भी अपनी धमाकेदार प्रस्तुतियां देंगी.
अनिल कपूर अभिनीत ‘दिल धड़कने दो’ जिसमें रणवीर सिंंह, प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, फरहान अख्तर और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया है, आईफा मेंं छह जून को प्रदर्शित की जाएगी, जबकि इसका प्रदर्शन पहले पांच जून को होना था.

अनिल ने बताया, ”हमने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाई है. लोगों को गर्व होगा कि यह फिल्म भारत की है. यह फिल्म की पहली स्क्रीनिंग होगी.ÓÓ अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह आईफा अवाड्र्स की मेजबानी करेंगे, जिसका आयोजन सात जून को होगा.

Related Posts: