BHELभोपाल,  हेवी इलेक्ट्रिकल्स क्रिश्चियन रिलीजियस अफेयर्स सोसाइटी का 7 दिवसीय गोल्डन जुबली सेलीब्रेशंस का उद्धाटन एफ हैरिसन वक्ता पास्टर डेनियल मनोरथ दमोह द्वारा एक भव्य कार्यक्रम में क्राइस्ट चर्च, सिक्यूरिटी लाइंस गोविंदपुरा में किया गया.

गोल्डन जुबली सेलीब्रेशन 17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक किया जा रहा है। उद्घाटन समारोह के बाद चर्च के फाउंडेशन स्टोन का अनावरण किया गया. सोमवार से रोजाना शाम को संध्या प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें संडे स्कूल के बच्चों और महिलाओं और भाइयों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभु यीशू की महिमा में आयोजित किये जाएंगे। प्रार्थना सभा के बाद भोपाल के भिन्न-भिन्न कलीसिया के मेहमान वक्ताओं द्वारा वचन का प्रचार किया जाएगा. स्वर्ण जयंती का मुख्य समारोह 22 अप्रैल को होगा जिसमें बाबूलाल गौर गृहमंत्री मुख्य अतिथि होगें.

आलोक संजर सांसद भोपाल, विश्वास सारंग विधायक नरेला और टीजी चौरागड़े जीएम बीएचईएल भोपाल अतिथियों के रूप में रहेंगे. यह प्रोग्राम आर शिंदे की अध्यक्षता में होगा और इसमें पास्टर इंचार्ज सीपी सिंह और पास्टर केशव प्रधान भी रहेंगे. पास्टर इंचार्ज सीपी सिंह ने इंडिया वन समाचार को बताया कि स्वर्ण जयंती का समापन 23 अप्रैल शाम को जोशुआ जनरेशन मुंबई के स्तुती आराधना से बीएसएसएस ऑडिटोरियम में होगा.

Related Posts: