mp1पिपलौदा,  नगर के नाका नम्बर 1 पर लगी भीषड़ आग से लाखों का नुकसान। करीब 8 दुकाने जल कर राख रात्रि करीब 9.15 बजे ऑटो पाट्स की दुकान में लगी आग ने इतना भयानक रूप लिया की पास की 7 दुकाने भी जल कर राख हो गई.

सबसे पहले साबीर कादरी पिपलौदा की ऑटो पाट्स की दुकान में भयानक आग लगी उसके बाद तो भंवर प्रजापत पिपलौदा की मोटर वाइंडिंग, राजू प्रजापत पिपलौदा की होटल, सचिन परमार गुडरखेड़ा की हेयर सेलून, जयविजय सिंह पिपलौदा की पान की, जफऱ कादरी पिपलौदा की ऑटो पाट्स, राजबहादुर गांधी पिपलौदा की होटल व मोइज अली जावरा की दुकानों का सारा सामान जल कर राख हो गया, जिससे लाखों का नुकसान हुआ। सबसे पहले पिपलौदा की फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन आग भयानक होने की वज़ह से जावरा रतलाम, नामली, धामनोद सभी जगह की फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची नगर परिषद् पिपलौदा ने पानी के टेंकर भी खड़े किए ताकि आग पर काबू पाया जा सके।

सभी के सहयोग से आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन व्यापारियों का लाखों का नुकसान हो गया। जावरा शहर केके व्यास मौके पर पहुंचे और भी बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि 50 मीटर के दायरे में पेट्रोल पम्प और भारत गैस एजेंसी भी है, लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। वही सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया। दुकान में पड़े दो पहिया वाहन भी जल गए।

Related Posts: