निगम ने हटाए विभिन्न क्षेत्रों से अतिक्रमण

भोपाल,

नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले ने माता मंदिर चौराहे से भारत माता चौराहे तक बिजली के खंबों पर अवैध रूप से लगे 80 कट-आउट/बोर्ड जप्त किए. पंचशील नगर में अतिक्रमण कर रखी गई पान की गुमठी व शेड, अयोध्या बायपास, अशोका इनक्लेव क्षेत्र में बाउंड्रीवॉल व 5 मकानों के सामने से फेंसिंग हटाने की कार्यवाही की.

निगम के अमले ने सी.एम. हेल्प लाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के निराकरण हेतु कार्यवाही करते हुए शहीद नगर क्षेत्र में कबाड़े की दुकान का अतिक्रमण हटाकर लगभग एक ट्रक सामान जप्त किया साथ ही पूजा नगर करोंद क्षेत्र में 10 मकानों के सामने अवैध रूप से बने स्लेब, कोलार क्षेत्र के पार्वती नगर में 15 मकानों के आगे लगी जाली/फेंसिंग निकलवाई व फाईन एवेन्यू, कान्हा कुंज, दानिश कुंज क्षेत्र में अतिक्रमणों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए काउंटर, लकड़ी के शोकेश, टेबिल फेन, स्टूल, सेल्फ जप्त किया व दानिश कुंज में अवैध रूप से बना स्लेब भी तोड़ा.

निगम अमले ने सी.एम. हेल्प लाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों पर नयापुरा में वाईन शॉप के सामने से, अरेरा कलोनी सांई बाबा बोर्ड क्षेत्र व अशोका गार्डन थाने के सामने से अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही की.

Related Posts: