मधुर भंडारकर को अपनी ज्यादातर फिल्मों में वास्तविकता दिखाने के लिए जाना जाता है और करीना कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म हीरोइन 80 प्रतिशत वास्तविक जीवन की सचाई पर आधारित है.

मधुर भंडारकर को अपनी ज्यादातर फिल्मों में वास्तविकता दिखाने के लिए जाना जाता है और करीना कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म हीरोइन 80 प्रतिशत वास्तविक जीवन की सचाई पर आधारित है. गुडग़ांव मधुर भंडारकर को अपनी ज्यादातर फिल्मों में वास्तविकता दिखाने के लिए जाना जाता है और करीना कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म हीरोइन 80 प्रतिशत वास्तविक जीवन की सचाई पर आधारित है.

करीना इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री माही अरोड़ा का किरदार निभा रही हैं. पूरी फिल्म इस मशहूर अभिनेत्री के जीवन में आए उतार चढ़ाव पर केंद्रित है. ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के जीवन की घटनाओं को लिया गया है. अपने फिल्म के प्रोमोशन के लिए एनसीआर पहुंचीं करीना ने कहा कि मुझे लगता है फिल्म का 80 प्रतिशत हिस्सा सच्चाई पर आधारित है. डबिंग के दौरान मैंने फिल्म को देखा है जिसे देखकर मैं चकित रह गई थी. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को यह पता चलेगा कि अभिनेत्रियों का व्यक्तिगत जीवन कैसा होता है. गर्भवती होने के कारण ऐश्वर्या राय बच्चन को यह फिल्म छोडऩी पड़ी थी. फिर करीना को इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए लिया गया जो मधुर भंडारकर की पहली पसंद भी थीं. करीना ने कहा कि मुझे खुशी है कि फिल्म अंतत: मेरे पास आई. चांदनी बार देखने के बाद से ही मैं मधुर के साथ काम करना चाहती थी मुझे खुशी है कि मैंने उनकी सबसे अच्छी फिल्म में उनके साथ काम किया.फिल्म हीरोइन में धूम्रपान के अलावा बोल्ड दृश्य भी हैं. इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है. 21 सितंबर को हीरोइन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इस दिन करीना का जन्मदिन भी है.

Related Posts: