आरोपी किशोर भी है नाबालिग

भोपाल,

गौतम नगर थाना अंतर्गत एक नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ लंबे समय से छेडख़ानी का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है.

पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय छात्रा परिजनों के साथ पीजीवीटी कॉलेज के पास रहती है. वह कक्षा 9वीं की छात्रा है. छात्रा ने बताया कि विगत छह महीने से उसे एक लडक़ा परेशान कर रहा था. जैसे ही वह स्कूल के लिए घर से निकलती थी, वैसे ही आरोपी उसका पीछा करना शुरू कर देता था. यह वाक्या लंबे समय से घटित हो रहा था.

इतना ही नहींय नाबालिग जहां भी जाती आरोपी उसका पीछा करता और छेडख़ानी करता था. तंग आकर उसने अपने परिजनों को जानकारी दी और फिर थाने जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छात्राओं का पीछा कर छेडख़ानी करने वाले गिरफ्तार

  • खाना पैक कराने गई छात्राओं से की थी छेडख़ानी

भोपाल,

एमपी नगर थाना अंतर्गत 3 मार्च की दरम्यिानी रात साढ़े बारह बजे छात्राओं से छेडख़ानी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

जानकारी के अनुसार रात के समय छात्राएं पूजा होटल से खाना पैक कराने के लिए गई थीं, जहां पर कार में सवार युवकों ने रास्ते भर छेडख़ानी की और होटल पर आकर हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद आरोपी भाग खड़े हुए थे.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पड़ताल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम ऋषभ साधवानी उम्र 28 वर्ष निवासी ई-3 अरेरा कॉलोनी, बलराम देशमुख निवासी पंचशील नगर हैं. पुलिस ने इन्हें अरेरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया है.

Related Posts: