परिजनों ने आत्महत्या की बात से किया इंकार , पुलिस कर रही मामले की जांच

नवभारत न्यूज भोपाल,

प्लेटिनम प्लाजा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक 64 साल की वृद्धा 9वीं मंजिल की छत से गिर गई. वृद्धा का शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा का शव पीएम के लिए भिजवाया. घटना शाम 6 बजे की है.

पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों से पूछताछ नहीं हो पाई है, पुलिस को सामने आया है कि वृद्वा कुछ समय से अस्वस्थ चल रही थी, पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि वृत्रा ने आत्महत्या की हो. टीटी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक प्लेटिनम प्लाजा के 9वीं मंजिल पर रीता पत्नी महेश बंसल उम्र 64 वर्ष सपरिवार रहती थीं. उनके पति व्यापारी है, इसके साथ ही वहीं पर उनके बेटे व बहू भी रहते हैं. गुरूवार शाम 6 बजे के करीब जब वे 9वीं मंजिल के छत पर टहल रही थीं, तभी अचानक वे वहां से नीचे आ गिरीं, जिससे उनकी मौत हो गई.

इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से वृद्धा के सिर बुरी तरह टुकड़ों में बंट गया. इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि घटना के समय उनके पति महेश बंसल व अन्य परिजन भी मौजूद थे. पुलिस वहां पर रहने वाले अन्य परिवारों से पूछताछ भी करेगी.

परिजन बोले- सुबह से चक्कर आ रहे थे

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुबह से वृद्धा रीता का स्वास्थ्य खराब चल रहा था. उन्हें चक्कर आ रहे थे, शाम के समय जब परिजन घर पर थे, तभी वे छत पर टहलने के लिए गईं और अचानक यह हादसा हो गया.

पुलिस आत्महत्या के एंगल पर कर रही जांच

पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई कारण तो सामने नहीं आया है, लेकिन आत्महत्या की बात से इंकार नहीं किया जा सकता. सीएसपी टीटी नगर गोपाल सिंह चौहान का कहना है ै कि मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Related Posts: