बजरंग और रवि चयन ट्रायल में हारे, पेरिस ओलंपिक क्वालीफिकेश की दौड़ से हुए बाहर

नयी दिल्ली (वार्ता) ओलंपियन बजरंग पूनिया और रवि दहिया का पेरिस ओलंपिक में खेलने का सपना टूटा, दोनों पहलवान रविवार को अंतरराष्ट्रीय चयन ट्रायल के लिये हुए अपने-अपने मुकाबलों में हारने के बाद पेरिस ओलंपिक क्वालीफिकेशन की दौड़ से बाहर हो गए हैं।

बजरंग पूनिया को पुरुषों के फ्रीस्टाइल 65 किग्रा सेमीफाइनल में रोहित कुमार से 1-9 से हार मिली। इससे पहले वह रविंदर के खिलाफ संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीते थे। सेमीफाइनल में हारने के बाद पूनिया गुस्से में तुरंत भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) केंद्र से चले गए। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) के अधिकारियों ने पूनिया के डोप नमूने लेने की प्रयास किया लेकिन वह तीसरे-चौथे स्थान के मुकाबले के लिए भी नहीं रूके।

वहीं पुरुष 57 किग्रा वर्ग मुकाबले में टोक्यों ओलंपिक के रजत पदक विजेता रवि दहिया को अमन सेहरावत 13-14 से हार का सामना करना पड़ा। अमन ने आखिरी मिनट में दहिया के दबदबे को खत्म करते हुए मुकाबला जीता।

Next Post

ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से मिलती है आलिया भट्ट को प्रेरणा

Mon Mar 11 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से प्रेरणा मिलती है। आलिया भट्ट ने बताया,भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने बेहतरीन काम किया है और वो मेरे लिए प्रेरणा का बहुत बड़ा स्रोत रही हैं। ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ऐसी कलाकार […]

You May Like