कमलनाथ की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस वचन पत्र समिति की बैठक संपन्न

भोपाल, (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में यहां आवास पर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस वचन पत्र समिति की बैठक संपन्न हुयी।
बैठक में कांग्रेस वचनपत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, मुकेश नायक सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। बैठक में वचन पत्र के निर्माण को लेकर मंत्रणा हुयी। वचन पत्र में समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए योजनाएं शामिल की जायेंगी।
कांग्रेस वचन पत्र के लिए हुई बैठक के बाद वचन पत्र समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस इस बार 2 वचन पत्र तैयार करेगी। एक सामान्य और एक महिलाओं के लिए, विशेषकर ‘प्रियदर्शिनी’ वचन पत्र तैयार करेगी। वहीं वचन पत्र के लिए 10 उपसमितियां बनाई गई हैं। इन दसों उप समितियों को अलग अलग विभागों-वर्गों की जिम्मेदारी दी गयी है।
श्री सिंह ने कहा कि एक महीने बाद सभी उपसमितियों की फिर बैठक होगी। बैठक में सभी उपसमितियों को बिंदुवार अपने-अपने विभागों-वर्गों के लिए देंगी होगी जानकारी और इन जानकारियों के माध्यम से घोषणा पत्र का ड्राफ्ट तैयार होगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

समाज का युवा दहेज न लेने का संकल्प ले, तभी समाप्त होगी दहेज प्रथा

Mon Jan 23 , 2023
पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री श्री पटेल, कुर्मी युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हुए शामिल भोपाल –पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री रामखेलावन पटेल ने कहा है कि समाज का युवा दहेज न लेने का संकल्प ले ले तो इस कुप्रथा को जड़ से समाप्त किया जा सकता […]

You May Like