सैफ अली खान की अगली फिल्म डरावनी फिल्म होगी जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित है. सैफ की ही प्रोडक्शन कंपनी के तले बन रही इस फिल्म का नाम है – गो गोवा गॉन फिल्म के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भारत की पहली ऐसी हॉरर मूवी होगी जो दर्शकों को काफी रोमांचित करेगी.

बॉलीवुड स्क्रीन पर लवर ब्वॉय की छवि रखनेवाले सैफ अली खान की अगली फिल्म डरावनी फिल्म होगी जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित है. सैफ की ही प्रोडक्शन कंपनी के तले बन रही इस फिल्म का नाम है – गो गोवा गॉन फिल्म के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भारत की पहली ऐसी हॉरर मूवी होगी जो दर्शकों को काफी रोमांचित करेगी. इस फिल्म का निर्देशन राज निडिमोरू और कृष्णा डीके कर रहे हैं.

एक अखबार के साथ बातचीत में सैफ अली खान ने कहा कि हम इस फिल्म को इंटरनेशनल हॉरर फेस्टिवल में लेकर जाएंगे. उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को कई आयामों से रोमांचित करेगी. सैफ के मुताबिक हम सभी इस बात के लिए भी तैयार है कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिल सकता है. अगर डबल ए भी मिल जाए तो भी कोई दिक्कत नहीं है. यानी सैफ को इस बात के लिए ऐतराज नहीं है कि उन्हें इस फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट भी मिलता हो तो परेशानी नहीं है. इस वक्त सैफ अली खान इस फिल्म में निभा रहे किरदार की तैयारी में जुटे है. सैफ को यह उम्मीद है कि यह फिल्म सही मायने में एक हॉरर मूवी साबित होगी जो दर्शकों को हर प्रकार से मनोरंजन करेगी.

Related Posts: