बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान बुधवार को 47 साल के हो गए. जन्मदिन के दिन आमिर टेलीविजन के लिए बनने वाले अपने पहले रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं. इस कार्यक्रम से वह टेलीविजन के पर्दे पर पहली बार उतर रहे हैं.

यह रियलिटी शो, स्टार प्लस चैनल पर अगले दो महीनों में शुरू होगा. खबरों के अनुसार इस कार्यक्रम का नाम ‘सत्यमेव जयते है. आमिर ने संवादाताओं से बात करते हुए कहा कि मैं आज इस टीवी शो की शूटिंग कर रहा हूं. दुर्भाग्य से मैं अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना पाउंगा. आमतौर पर मैं पूरी कोशिश करता हूं कि मैं इस दिन अपने परिवार के साथ रहूं लेकिन मैं इस शो को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं. आमिर ने कहा कि स्टार प्लस की टीम और हम सभी लोग कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं.

हम इस कार्यक्रम पर पिछले दो सालों से लगे हुए हैं. यह एक महत्वाकांक्षी परियोजना है. आमिर ने बताया कि यह कार्यक्रम जल्द ही शुरू होगा, दो महीनों या इतने ही कुछ समय में. यह 13 हफ्तों तक चलेगा. इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने देश के अलग-अलग हिस्सों का दौरा किया. आमिर अपने प्रशंसकों की शुभकामनाओं और प्यार से अभिभूत हैं. उन्होंने कहा कि जन्मदिन हर साल आता है, मुझे लगता है कि हर दिन इतने ही महत्व का होना चाहिए. मैं इस सफलता, प्यार और सम्मान के लिए ईश्वर को धन्यवाद देता हूं. व्यक्तिगत जीवन में मैं अपने परिवार में नये सदस्य, हमारे बेटे आजाद, के आने पर खुश हूं. आमिर ने कहा कि वह परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे. वह अपने प्रियजनों का उनके समर्थन और प्रेम के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

Related Posts: