प्रोफेसर सबरवाल हत्याकांड का था मुख्य आरोपी

ग्वालियर, 20 नवम्बर, नभासं. प्रोफेसर सबरवाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी विमल तोमर ने आज सुबह अपने चाचा के मकान पर अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच करते हुये मामला दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उज्जैन में हुये बहुचर्चित हत्याकांड प्रोफेसर सबरवाल के मुख्य आरोपी एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कद्दावर नेता विमल तोमर पुत्र धर्म सिंह तोमर 37 वर्ष निवासी पीपरीपूठ, मुरैना हाल निवासी गोला का मंदिर पुरुषोत्तम विहार ने आज सुबह 11 बजे के करीब अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. तोमर को चाचा एवं परिजनों द्वारा उपचार के लिये सहारा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया. बताया गया है कि तोमर अपने चाचा के मकान में किराये से रहता था और कुछ दिनों से मानसिक संतुलन खो चुका था. ज्ञात रहे कि उज्जैन में हुये प्रोफेसर सबरवाल हत्याकांड में विमल तोमर मुख्य आरोपी था जिसे तीन वर्ष की सजा जो 2006 से 2009 तक हुई थी और सजा काटने के बाद वह कुछ दिनों अपने गांव रहने के बाद ग्वालियर अपने चाचा के मकान में किराये से कमरा लेकर रह रहा था. गोला का मंदिर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुये कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है.

इनका कहना है…
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामजी श्रीवास्तव ने कहा कि विमल तोमर मामले में मर्ग दर्ज कर लिया गया है. अभी पोस्टमार्टम कर दिया गया है जिसमें प्रथम दृष्टया में भी आत्महत्या बताया गया है फिर भी पुलिस द्वारा जांच की जायेगी.

Related Posts: